मौके पर तोड़ा दम,मुर्गा लड़ाई देखने गया था बुजुर्ग, लौटते वक्त सड़क हादसे का हुआ शिकार :
त्वरित खबरे

20 नवम्बर 2022

बालोद। डौंडी थाना क्षेत्र के मगरदहा में एक सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग मुर्गा लड़ाई देखने गया था, जहां से घर लौटते वक्त मौत से सामना हो गया.

मिली जानकारी के मुताबिक घर लौटते वक्त बाइक तेंदू पेड़ से जा टकराई, बाइक सवार मौके पर दम तोड़ दिया. डौंडी थाना क्षेत्र के मगरदहा से तुमड़ीसुर जाने के मार्ग की घटना है. डौंडी पुलिस जांच में जुटी है. मृतक बुजुर्ग की सिनॉक्स ग्राम कामता के बिपत गढ़िया 58 वर्ष के रूप में पहचान हुई है. देर रात पुलिस ने शव को मर्च्यूरी में रखवा दिया था.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग तुमड़ीसुर गांव मुर्गा लड़ाई देखने गया हुआ था. जहां लाखों रुपए का सट्टा भी चलता है. वापस आते वक्त बुजुर्ग की बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे बुजुर्ग की मौत हो गई. जानकारी के बाद डौंडी पुलिस मौके पर पहुंची.

आखिर क्यों डौंडी पुलिस नहीं लगा पा रही है मुर्गा लड़ाई पर लगाम ?
बताया जाता है कि डौंडी थाना क्षेत्र के दर्जनभर से अधिक गांव में मुर्गा लड़ाई का खेल चलता है. उसमें लाखों रुपए का सट्टा भी चलता है, लेकिन पुलिस आज तक इस पर लगाम नहीं लगा पाई. अब देखने वाली बात होगी कि इस हादसे के बाद इन मुर्गा लड़ाई वाले जगहों पर कब तक पुलिस लगाम लगा पाती है.

YOUR REACTION?

Facebook Conversations