बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के आवास के पास बम विस्फोट, एक सप्ताह के भीतर दूसरी वारदात
त्वरित खबरे

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें विस्फोट के बाद धुंआ उठता देखा जा सकता है.

 पश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के आवास के पास बम विस्फोट हुआ है. सांसद के उत्तरी 24 परगना स्थित आवास पर आठ सितंबर को भी हमला किया गया था. इस मामले की जांच सोमवार को ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने अपने हाथ में ली है.

बम विस्फोट के बाद अर्जुन सिंह ने वीडियो के साथ ट्वीट किया. उन्होंने कहा, ''8 सितंबर को मेरे घर के सामने बम फेंके गए थे और आज सुबह घर के पीछे. अपराधियों को कोई डर नहीं है क्योंकि उनको टीएमसी और पश्चिम बंगाल पुलिस का संरक्षण प्राप्त है.''

उन्होंने कहा कि अपराधी खुले घूम रहे हैं, पुलिस तृणमूल की ‘दलदास’ बनी है. ऐसे हमलों से ना कभी डरा था और न डरूँगा. अर्जुन सिंह ने ट्वीट में गृह मंत्रालय और प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग किया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सुबह करीब 9.10 बजे अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा आवास से करीब 200 मीटर की दूरी पर खाली पड़ी जमीन पर बम विस्फोट हुए. उन्होंने कहा, ‘‘हम मामले की जांच कर रहे हैं. हमारे अधिकारी वहां हैं.’’

बीजेपी नेता सिंह ने आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सदस्य उनकी जान लेने की कोशिश कर रहे हैं. सिंह ने आरोप लगाया कि इस हमले की योजना तृणमूल कांग्रेस द्वारा उन्हें, उनके परिवार के सदस्यों और उनके करीबी लोगों को मारने के लिए बनाई गई थी.

अर्जुन सिंह ने कहा कि बंगाल सरकार एनआईए को चुनौती दे रही है. डर का वातावरण बनाया जा रहा है. एनआईए को जांच करनी चाहिए कि ऐसे विस्फोटक कहां से लाए जा रहे हैं. मैंने एक प्राथमिकी दर्ज की है.

टीएमसी के उत्तर 24 परगना के अध्यक्ष पार्थ भौमिक ने आरोपों को खारिज किया और कहा कि बीजेपी सांसद अपने घर के बाहर विस्फोटों के लिए किसी न किसी तरह से जिम्मेदार हैं.  

https://twitter.com/ArjunsinghWB/status/1437673782890545152

YOUR REACTION?

Facebook Conversations