सड़क दुर्घटना:तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, 3 दोस्तों की हुई मौत
त्वरित खबरे

औंधी थाना क्षेत्र के आलकन्हार में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई। दो युवकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं तीसरे की हाॅस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना शनिवार दोपहर की है।

औंधी निवासी भूपेंद्र श्रीवास्तव (22), भुनेश्वर सिन्हा (23) और राहुल वाकड़े (23) एक ही बाइक से आलकन्हार की ओर घूमने जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें विपरीत दिशा से आ रही पिकअप के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में भूपेंद्र और राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं भुनेश्वर को हाॅस्पिटल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

हादसे की खबर लगते ही क्षेत्र में पसर गया सन्नाटा
शनिवार को औंधी इलाके के गांव-गांव में मातर का पर्व मनाया जा रहा था, इसी दौरान हुए इस दर्दनाक हादसे में एक साथ तीन युवकों की मौत से पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया। तीनों ही काफी गहरे दोस्त थे, जो पर्व की छुट्‌टी के चलते एक साथ घूमने निकले थे। इलाके के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानें और दुकानें बंद हो गई। गांव में मातम की स्थिति रही। मृतकों के परिजन भी दीपावली की खुशियां मना रहे थे, जिन पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा। पीएम के बाद तीनों युवकों का अंतिम संस्कार किया गया।

YOUR REACTION?

Facebook Conversations