जयपुर में चार्ज करने के दौरान ब्लूटूथ हेडफोन फटने से युवक की मौत !!
त्वरित ख़बरें:-राजस्थान की राजधानी जयपुर के चौमूं में एक युवक की हेडफोन फटने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हेडफोन चार्ज करने के दौरान ये हादसा हुआ है. युवक की इसी साल फरवरी में शादी हुई थी.............

अगर आप भी कॉल करने या फिर म्यूजिक सुनने के लिए हेडफोन या ब्लूटूथ ईयरफोन को यूज करते हैं तो आपको भी अलर्ट होने की जरूरत है. दरअसल राजस्थान के जयपुर जिले में चार्ज करने के दौरान ब्लूटूथ हेडफोन में धमाका होने की वजह एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि हादसे का शिकार 28 साल का युवक कॉम्पीटीशन एग्जाम की तैयारी करता था. यह हादसा चौमूं कस्बे के उदयपुरिया गांव में हुआ. हादसे के बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

अस्पताल में तोड़ा दम
दरअसल राकेश कुमार नागर घर में ब्लूटूथ हेडफोन लगाकर बैठा था और उसे चार्ज करने वाले प्लग से जोड़ रखा था. गोविंदगढ़ पुलिस के अनुसार अचानक हेडफोन में धमाका हुआ और युवक अचेत हो गया. हादसे के बाद युवक को आनन-फानन में शहर के प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. डॉक्टर्स ने डेड बॉडी युवक के घर वालों को सौंप दी है. 

इस साल फरवरी में हुई थी शादी
सिद्धिविनायक अस्पताल के डॉ. एलएन रूंडला ने कहा कि युवक को अचेत अवस्था में लाया गया था. हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. डॉक्टर के मुताबिक युवक की मौत दिल की धड़कन से हुई है. पुलिस ने बताया कि राकेश कुमार की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी. घटना के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. परिवा वालों ने बताया कि युवक पढ़ाई में होशियार था और कॉम्पीटीशन एग्जाम की तैयारी कर रहा था. 

YOUR REACTION?

Facebook Conversations