CG के तीर्थ यात्रियों से भरी बस MP में पलटी:जांजगीर से लोगों को लेकर मैहर जा रही थी, अमरकंटक के आगे बैहार घाटा के पास हादसा; महिला का हाथ कटा, कई घायल
तवरित खबरे

छत्तीसगढ़ से यात्रियों को लेकर मध्य प्रदेश के तीर्थ स्थलों को जा रही बस बुधवार को अनियंत्रित होकर पलट गई। एक महिला यात्री का हाथ कट गया, जबकि कई यात्री घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया गया। हादसा मध्य प्रदेश के अनूपपुर में हुआ है। मरीजों को एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर-चांपा से तीर्थ यात्रियों को लेकर बस अमरकंटक और मैहर देवी दर्शन के लिए निकली थी। अमरकंटक में नर्मदा दर्शन के बाद बस मैहर के लिए रवाना हुई। इसी दौरान बैहार घाट के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी।

खराब सड़क के चलते हादसा होने की आशंका

बताया जा रहा है कि रीवा-अमरकंटक मार्ग 3 महीने से बाधित है। इसके चलते सभी सभी बसें व अन्य वाहन जैतहरी होते हुए राजेंद्रग्राम व अमरकंटक के लिए आवागमन करते हैं। इस सड़क की स्थिति काफी खराब है। अन्य कोई विकल्प नहीं होने के कारण इस मार्ग का इस्तेमाल किया जा रहा है। सड़क खराब होने के चलते आधा दर्जन से ज्यादा हादसे इस मार्ग पर हो चुके हैं। इसके बाद भी प्रशासन कोई कदम नहीं उठा रहा है।

Image

YOUR REACTION?

Facebook Conversations