ब्यूटी पार्लर में देह व्यापार, आरोपी मां-बेटी को गिरफ्तार के लिया गया !!
त्वरित ख़बरें:-जिले में ब्यूटी पार्लर में देह व्यापार चलाने का मामला सामने आया है. एक युवती ने खुद यह आरोप लगाया है. शिकायत करने युवती कीटनाशक पीकर सरकंडा थाना......................

बिलासपुर:       जिले में ब्यूटी पार्लर में देह व्यापार चलाने का मामला सामने आया है. एक युवती ने खुद यह आरोप लगाया है. शिकायत करने युवती कीटनाशक पीकर सरकंडा थाना पहुंची. युवती को इस हालत में देख पुलिस के हाथ पांव फूल गए. पुलिस तत्काल उसे सिम्स हॉस्पिटल ले गए. ठीक होने के बाद उसने अपनी शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया है !

जानकारी के मुताबिक, 22 वर्षीय रायगढ़ निवासी युवती की पहचान फेसबुक में बिलासपुर की ब्यूटी पार्लर संचालिका से हुई थी. चैटिंग के दौरान युवती ने अपनी आर्थिक परेशान बताई. कहा कि कुछ काम कर अपना व परिवार का पालन करना चाहती है. महिला ने उसे बिलासपुर में रहकर ब्यूटी पार्लर में काम करने का झांसा दिया.

युवती फरवरी में बिलासपुर आकर उसके घर रहने लगी. कुछ महीने ठीक रहा उसके बाद पार्लर संचालिक और सकी बेटी ने युवती को देह व्यापार में धकेल दिया. मां-बेटी युवती के साथ मारपीट करते हुए डरा धमकाकर रखते थे. 24 जुलाई को युवती किसी तरह सरकंडा थाने पहुंची थी. पुलिस ने आरोपी मां बेटी को गिरफ्तार कर लिया है.

YOUR REACTION?

Facebook Conversations