20 वार्डों के लिए पार्षद उम्मीदवारों का ऐलान; PHE मंत्री रुद्र कुमार का है क्षेत्र
त्वरित खबरे

रायपुर के बीरगांव नगर निगम के लिए बीजेपी प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद अब प्रदेश के VIP जिले दुर्ग के जामुल नगर पालिका के लिए कांग्रेस ने पार्षद उम्मीदवारों की सूची जारी करी दी है। इस सूची में कांग्रेस ने सभी 20 वार्डों के लिए प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। अब तक इस नगर पालिका में कांग्रेस का ही कब्जा था।

सूची के मुताबिक वार्ड नंबर एक काली माता वार्ड से सबीहा करीम खान, वार्ड नंबर 2 मठपारा शक्तिनगर वार्ड से शिवकुमार ठाकुर, वार्ड नंबर-03 लक्ष्मी पारा वार्ड से तीरथ साहू को कांग्रेस ने चुनावी मैदान में उतारा है। इसकी अलावा वार्ड नंबर-04 दुर्गा मंदिर वार्ड से सरोजनी चंद्राकर को कांग्रेस ने टिकट दिया है। सरोजनी चंद्राकर पिछले बार के चुनाव में नगर पालिका अध्यक्ष चुनी गई थीं। पीसीसी कार्यालय की तरफ से यह सूची जारी की गई है। यह इलाका मंत्री रुद्रकुमार का क्षेत्र है। जिसकी वजह से पूरे प्रदेश के निगाहें इस नगर पालिका चुनाव के परिणाम की तरफ रहेंगी।

जामुल नगर पालिका क्षेत्र में लगभग 22 हजार मतदाता हैं। जो 20 दिसंबर को मतदान करेंगे। जामुल नगर पालिका के परिणाम 24 दिसंबर को ही जारी किए जाएंगे। पिछले बार के चुनाव में बीजेपी ने 9 वार्डों में जीत दर्ज की थी। वहीं कांग्रेस ने 7 सीटों पर कब्जा जमाया था। जबकि अन्य चार सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत हासिल की थी।

YOUR REACTION?

Facebook Conversations